सेंचुरियन टेस्ट : बारिश के कारण खेल रुका अफ्रीका 68 /2
सेंचुरियन टेस्ट : बारिश के कारण खेल रुका अफ्रीका 68 /2
Share:

सेंचुरियन : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपर स्पोट पार्क में खेले जा रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल फ़िलहाल बारिश के कारण रुका हुआ है. बारिश के पहले तक साउथ अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में 23 .5 ओवर के खेल में 68 रन बना लिए थे. जबकि उसके दो विकेट गिर चुके है. पहली पारी में शानदार अर्धशतक बनाने वाले ओपनर मारक्रम और बेमिसाल हाशिम अमला आउट हो कर पवेलियन लौट चुके है. दोनों को जसप्रीत बुमराह ने पगबाधा आउट किया.

इससे पहले भारत की टीम अपनी पहली पारी में 310 रन बनाकर आल आउट हो गई . दक्षिण अफ्रीका के लिए फिलेंडर ,केशव महाराज, रबाडा, और नगिदी ने एक एक विकेट हासिल किया. वही मार्कोल ने 4 विकेट हासिल किये . भारत के दो बल्लेबाज़ पुजारा और हार्दिक पंड्या रन आउट हुए. कप्तान विराट कोहली ने अपना शानदार खेल आज भी जारी रखा और उन्होंने 153 रन बनाये . अपने करियर का 21 वा टेस्ट सैकड़ा जड़ने वाले कोहली भारत की ओर से आउट होने वाले आखरी बल्लेबाज़ रहे.

अफ्रीका को पहली पारी के आधार पर 28 रन की बढ़त हासिल हुई और अब अफ्रीका की कुल बढ़त 96 रनों की हो गई है. आज जब खेल शुरू हुआ तो भारत ने कल के अपने स्कोर 183 /5 से आगे खेलते हुए लगातार विकेट गवाएं. एक  छोर पर अकेले कप्तान कोहली ने किला लड़ाया और अफ्रीका के बड़ी बढ़त लेने के इरादों पर पानी फेर दिया.

सेंचुरियन टेस्ट : भारत 310 पर आलआउट, SA-1/1

 

इस अफ़्रीकी खिलाड़ी ने पांड्या को लेकर दिया बड़ा बयान

विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -