सेंचुरियन टेस्ट : अफ्रीका 90 /2
सेंचुरियन टेस्ट : अफ्रीका 90 /2
Share:

सेंचुरियन : क्रिकेट के मैदान से खबर आ रही है . सेंचुरियन टेस्ट में बारिश रुक गई थी और खेल एक बार फिर शुरू हो चूका था . मगर ख़राब रौशनी के कारण आज के दिन का खेल जल्द रोकना पड़ा. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपर स्पोट पार्क में खेले जा रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण रुका हुआ था. फ़िलहाल साउथ अफ्रीका का अपनी दूसरी पारी में स्टंप्स तक स्कोर 29.0 ओवर में 90/2 हो चूका है. पहली पारी में शानदार अर्धशतक बनाने वाले ओपनर मारक्रम और बेमिसाल हाशिम अमला जल्द आउट हो गए है. दोनों को बुमराह ने आउट किया. ओपनर एल्गर और डिविलियर्स क्रीज़ पर मौजूद है.

पहला टेस्ट मैच बल्लेबाजों को नाकामयाबी के कारण हार चुकी टीम इंडिया, इस बार भी अपनी पहली पारी में 310 रन बनाकर आल आउट हो गई . दक्षिण अफ्रीका के लिए मार्कोल की अगुवाई में सभी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया . मार्कोल ने 4 विकेट हासिल किये . भारतीय पारी में कप्तान विराट कोहली ने 153 रन  बनाये . ये विराट के टेस्ट करियर का 21 वा सैकड़ा है. इस पारी के दौरान विराट ने कई कीर्तिमान भी स्थापित किये .

अफ्रीका को अब तक कुल 118 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हो चुकी है .  कप्तान कोहली ने दूसरी पारी के दौरान फिर एक गलत फैसला लिया जब उन्होंने लय में दिख रहे बुमराह को मात्र पांच ओवर गेंदबाजी के बाद चेंज कर दिया. दक्षिण अफ्रीका के दोनों विकेट बुमराह ने ही लिए है.

सेंचुरियन टेस्ट : बारिश के कारण खेल रुका अफ्रीका 68 /2

हाॅकी इंडिया सीनियर पुरूष राष्ट्रीय चैंपियनशिप की खबरें

अपनी चोट के लिए खिलाड़ी खुद जिम्मेदार- फेडरर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -