सेंचुरियन टेस्ट: टॉस जीत कर अफ्रीका 12 / 0

Jan 13 2018 01:54 PM
सेंचुरियन टेस्ट: टॉस जीत कर अफ्रीका 12 / 0

सेंचुरियन : पहले टेस्ट में मिली करारी हार का दंश झेलने के बाद टीम इंडिया एक बार फिर तैयार है .भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने बिना विकेट गवाए 12 रन बना लिए है.

आज सुबह साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम इंडिया को गेंदबाजी दी. भारतीय टीम में तीन बदलाव हुए हैं. शिखर धवन, ऋद्धिमान साहा और भुवनेश्वर कुमार की जगह लोकेश राहुल, पार्थिव पटेल और ईशांत शर्मा को मौका मिला है. अजिंक्य रहाणे को एक बार फिर नजर अंदाज किया गया है.

वहीं अफ्रीकी टीम में चोटिल होकर सीरीज से बाहर हुए डेल स्टेन की जगह लुंगी नगीदी को डेब्यू का मौका मिला है. अगर भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार से बचना है, तो उसे सेंचुरियन के टेस्ट को हर हाल में पास करना होगा. बता दें कि केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकटे मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 72 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी.

डेल स्टेन ने कहा, बोलिंग पर मेरा पैर गलत पड़ा

साउथ अफ्रीका में खिलाड़ियों के नहाने पर पाबन्दी

कोहली और टीम के लिए केपटाउन दौरा चुनौतीपूर्ण होगा- जडेजा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories