बेहद कम दाम में लांच हुआ Centric L3 स्मार्टफोन
बेहद कम दाम में लांच हुआ Centric L3 स्मार्टफोन
Share:

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सेंट्रिक ने अपना नया स्मार्टफोन सेंट्रिक L3 लांच कर दिया है. कंपनी ने अपने इस नए Centric L3 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 6,749 रुपए की कीमत पर लांच किया है. सेंट्रिक L3 स्मार्टफोन में 5 इंच की HD IPS डिसप्ले पेश की गयी है. जो 1280x720 पिक्सल्स स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ आता है. इस फोन फ्रंट पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है.

Centric L3 फोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. कंपनी ने इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज मुहैया कराई गयी है. इस डुअल सिम स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया गया है. इस बजट स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3050mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 15 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस डिवाइस को 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, GPS, FM रेडियो, और माइक्रो USB 2.0 पोर्ट जैसे फीचर्स से लैस किया गया है. अगर आप भी इस फोन को खरीदने का मन बना रहे है तो हम आपको बता दें की कंपनी ने इसे ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है. 

 

नोकिया फोन्स पर मिल रही अबतक की सबसे बड़ी छूट

कौशल विकास पूरा करेगा डिजिटल भारत का सपना: आईबीएम

लॉन्च होने से पहले लीक हुई रेडमी Note 5 की जानकारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -