बीच कॉन्फ्रेंस में छलके आंसू, केंद्र सरकार पे साधा निशाना
बीच कॉन्फ्रेंस में छलके आंसू, केंद्र सरकार पे साधा निशाना
Share:

अहमदाबाद: 12 घंटे तक लापता रहे तोगड़िया प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय आँसू छलक गए. मीडिया से बातचीत में विश्व हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र सरकार पे निशाना साधा है. तोगड़िया ने बताया कि केंद्र सरकार लोगो को डराने का काम कर रही है. लेकिन मैं हिन्दुओं की एकता के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा.

तोगड़िया ने अपनी बातचीत में एनकाउंटर का डर जाहिर किया. साथ ही बताया कि मेरे खिलाफ कोई साजिश हो रही है. जिस केस कि जानकारी मुझे नहीं है उसमें मुझे फंसाया जा रहा है. उन्होंने केंद्र सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग मेरे पीछे पड़े है, मेरी आवाज दबाने की कोशिश हो रही है. मैं लम्बे समय से हिन्दुओ की एकता के लिए लड़ते आया हूँ. मैंने किसानों के हक़ के लिए आवाज़ उठाई.

आपको बता दें कि, तोगड़िया को राजस्थान पुलिस एवं गुजरात पुलिस, पूर्व में दिए गए किसी भड़कीले भाषण के कारण गिरफ्तार करने के लिए आई थी. जिसके बाद तोगड़िया ऑटो से अकेले निकल गए थे रास्ते में शुगर लेवल कम होने के कारण चक्कर आने लगे जिससे वो बेहोश हो गए. बाद में जब आँखें खुली तो चंद्रमणि अस्पताल में थे.

तोगड़िया ने पुलिस की ओर इशारा करते हुए कहा कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है फिर गुजरात पुलिस मेरे कमरें में तलाशी क्यों ले रही है. मैं डॉक्टर से अनुमति मिलने के बाद खुद मीडिया के साथ अपने कमरें में जाऊंगा, मेरे कमरे में कोई अनैतिक चीज नहीं है. तोगड़िया ने कहा, समय आने पर डराने वालों के नाम का पर्दाफाश करूंगा. सबूतों के साथ उनके नाम का खुलासा करूंगा. पुलिस की टीम राजनीतिक दबाव में मुझे पकड़ने आई थी. मैं पूछना चाहता हूं कि मेरे कमरे का सर्च वारंट क्यों?

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में झड़प, राम शंकर और पार्षद दीपक के खिलाफ एफआईआर

चंद उद्योगपतियों की मोदी सरकार - राहुल गाँधी

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले नेपाली ग्रुप का पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -