ऑटो एक्सपो 2018 में लगी सेलेब्रिटीज़ की झड़ी
ऑटो एक्सपो 2018 में लगी सेलेब्रिटीज़ की झड़ी
Share:

नई दिल्ली : ऑटो एक्सपो 2018 में केवल कार्स और बाइक्स के लिए एशिया का सबसे बड़ा ऑटोमोबाइल मेला ही नहीं है बल्कि कई सेलिब्रिटीज भी इस इवेंट का हिस्सा बन कर इसमें चार चाँद लगा रहे है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से लेकर सबसे दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने इस इवेंट में शिरकत की है. जानिए इसी फेहरिस्त में जुड़े कुछ और नामों को- 


जॉन अब्राहम-  कंपनी के ब्रैंड एंबेसेडर जॉन अब्राहम ने यामाहा R3 को लॉन्च किया,यामाहा ने इसे रेसिंग ब्लू और मेग्मा ब्लैक दो आकर्षक रंगो में उतारा है. इसके साथ ही बाइक के फ्रंट में टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में एक मोनोक्रॉस दिया गया है, बाइक के दोनों तरफ डिस्क ब्रैक दी गई हैं.


शाहरुख खान -  किंग खान ने देश में स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छCan मुहीम शुरू की,आपको बता दें, शाहरुख और हुंडई पिछले 20 वर्षों से जुड़े हुए हैं.


सोनाक्षी सिन्हा - सोनाक्षी ने पॉपुलर भारतीय कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया यानि DC की नई TCA स्पोर्ट्ससे पेश की. DC डिजाइन की ओर से लाई गई यह कार उसके सबसे लक्जरी मॉडल और डिजाइन के साथ ऑटो एक्सपो 2018 का आकर्षण का केंद्र रही.


गौतम गंभीर- पिनेकल स्पेशियलिटी व्हीकल फिनेटजा को आज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पेश किया है, इसे आसानी से कस्टामाइज किया जा सकता है, कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों का रोड एक्सपिरियंस और बेहतर बनाने का है. यह एक फुली एक्विप्पड कार है.


सचिन तेंदुलकर - बीएमडब्ल्यू ने पहली बार 6 सीरीज ग्रांन टूरिज्मो को ऑटो एक्सपो में पेश किया। इस कार को लॉन्च करने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पहुंचे. सचिन तेंदुलकर काफी लंबे समय से बीएमडब्ल्यू के साथ जुड़े हुए हैं.


अक्षय कुमार- अक्षय ने टाटा के इवेंट में कंपनी के नए कॉम्पैक्ट ट्रक Intra के ऊपर बैठ के धमाकेदार एंट्री की, अक्षय कुमार टाटा के ब्रैंड एम्बेसडर हैं, अक्षय कुमार अपनी फिटनेस का जलवा बिखरते हुए एक झटके में नीचे उतरे, टाटा की टैगलाइन कनेक्टिंग एस्पिरेशंस के हिसाब से अक्षय कुमार एकदम सटीक बैठते हैं.

ऑटो एक्सपो 2018 से जुड़ी खास जानकारी

नए रंग-रूप में लांच हुई होंडा CBR 250R

इसे देख भूल जाएंगे बजाज-होंडा की बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -