इस अंदाज में सेलिब्रेट किया कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी का बर्थडे
इस अंदाज में सेलिब्रेट किया कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी का बर्थडे
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. बता दे कि इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया हैं, जिसमें गिन्नी केक काटतीं और कपिल फ्रेंड्स के साथ खड़े होकर हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. बता दे कि कपिल और गिन्नी कुछ समय पहले शिरडी भी गए थे.

ख़ास बात ये है कि इस विजिट की कुछ फोटोज भी सामने आई थीं, हालांकि कपिल ने इस टॉपिक पर ज्यादा बात नहीं की. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की सफलता के लिए प्रार्थना करने पहुंचे थे, यहां से आने के बाद उन्होंने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा था.

बीते दिनों ये खबर भी आई थी कि कपिल और गिन्नी बहुत जल्द ही शादी करने वाले है हालांकि गिन्नी का कहना है कि वो कपिल से तबतक शादी नहीं करेंगी जबतक वो शराब पीना नहीं छोड़ देते. बता दे कि अभी फिलहाल कपिल अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में जोरो शोरो से लगे हुए है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कपिल की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन अभी फिलहाल वे एकदम ठीक है.

ये भी पढ़े

मैं हमेशा खुद को दर्शक सीट पर रखकर देखता हूं- वरुण धवन

बद्री की दुल्हनिया’ पर थिरकते नजर आये इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन

'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -