फैंस के साथ इस अंदाज में ऋतिक ने किया बर्थडे सेलिब्रेट

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया. जिसके चलते ऋतिक के जन्मदिन पर बॉलीवुड जगत और उनके तमाम फैंस ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वही ऋतिक ने भी अपने फैंस के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

खबरों की माने तो ऋतिक ने मुंबई में अपने जुहू के घर के बाहर अपने फैंस के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर भारी मात्रा में उनके फैंस मौजूद थे.

ऋतिक ने सबके सामने केक काटा और सभी का शुक्रिया अदा किया. ख़ास बात यह है कि, बर्थडे के मौके पर ऋतिक कैजुअल अवतार में नजर आये.

बता दे कि, ऋतिक ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो ना प्‍यार है' से की. इस फिल्म में ऋतिक के साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल नजर आई थी.

इसी फिल्म के जरिये अमीषा पटेल ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्‍म के निर्देशक ऋतिक के पापा यानी दिग्गज फिल्म निर्माता राकेश रोशन थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया. ऋतिक ने फिल्म में डबल भूमिका निभाई थी.

जिसके चलते उन्हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का भी फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार मिला.

ऋतिक ने अपने फ़िल्मी करियर में कहो ना प्‍यार है, फिजा, मिशन कश्‍मीर, कभी खुशी कभी गम, मुझसे दोस्‍ती करोगे, मैं प्रेम की दीवानी हूं, कोई मिल गया, लक्ष्‍य, क्रिश, जोधा अकबर, अग्निपथ, क्रिश 3, बैंग बैंग, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

ऋतिक के बर्थडे पर पापा राकेश रोशन का स्पेशल गिफ्ट

निरुपा रॉय की संपत्ति में क्या-क्या हैं शामिल

बॉलीवुड में नहीं लेकिन टीवी इंडस्ट्री में फेमस हो गए ये एक्टर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -