चप्पल में मोबाइल छिपा महिलाओं की अश्लील तस्वीर लेने वाला धराया
चप्पल में मोबाइल छिपा महिलाओं की अश्लील तस्वीर लेने वाला धराया
Share:

देश में लोगों की सोच कितनी घटिया होती जा रही है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक व्यक्ति ने महिलाओं और लड़कियों की अश्लील फोटो लेने के लिए अपनी चप्पल में मोबाइल छिपा लिया. उसका मकसद लड़कियों और महिलाओं के स्कर्ट के अंदर झाकना था. वह इतना शातिर था कि मोबाईल इस तरह छिपा के रखता था कि जिससे भी वह मिलता था उसे जरा भी एहसास नहीं होता था और बदमाश अपनी घिनौनी करतूत को अंजाम देता था.

वहीं जानकारी मिली है कि इस शख्स का नाम बैजू है और वह केरल के त्रिशूर जिले का निवासी है. त्रिशूर जिले के कलोलसवम (स्कूल ऑर्ट फेस्टिवल) के दौरान भी जब यह शख्स अपनी घिनौनी करतूत को अंजाम दे रहा था तभी पुलिस ने शक के चलते इस अपराधी को धर दबोचा. इस शख्स ने अपनी चप्पल में एक छेद कर रखा था जिसमे से मोबाइल का कैमरा फोटो खींच सके, और चप्पल के सोल में मोबाईल रहता था. चप्पल के सोल में मोबाइल होने के कारण यह किसी को नज़र भी नहीं आता था और उसी के कैमरे की मदद से बदमाश लड़कियों और महिलाओं की अश्लील फोटो लेता था.

हालाँकि जब वह इस फेस्टिवल में अपने कारनामे को अंजाम दे रहा था उस वक़्त किसी को इस बात का जरा भी एहसास नहीं हुआ कि वह शख्स कुछ गलत कर रहा है. उसने कई महिलाओं और लड़कियों से बात भी की लेकिन उन्हें भी इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं हुआ लेकिन वहां मौजूद पुलिस को इस शख्स की अजीबो-गरीब हरकतें देख कर इस पर शक हो गया. पुलिस ने जब इस पर निगाह रखी तो पुलिस को लगा शख्स पैरों से कुछ कर रहा था लेकिन पुलिस को भी यह बात नहीं समझ आई कि आखिर वो करना क्या चाह रहा है. फिर पुलिस ने उसे धर दबोचा. उसके बाद पूछताछ में बदमाश ने सारा सच उगल दिया. पुलिस ने बदमाश को फ़ौरन हिरासत में ले लिया और मोबाईल भी जब्त कर लिया. आगे की कार्यवाई के लिए उसे थाने भेज दिया गया.

मुख्यमंत्री के साथ हजारों बच्चों ने किया सूर्यनमस्कार

गैस लीक होने से लगी आग में जला घर का सारा सामान

छत्तीसगढ़ सरकार ने स्वीकारी आदिवासियों की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -