सोशल मीडिया की मल्लिका बनी यह दो रंगों वाली बिल्ली
सोशल मीडिया की मल्लिका बनी यह दो रंगों वाली बिल्ली
Share:

सोशल साइट्स पर इन दिनों एक बिल्ली काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई है. इन दिनों लोग एक बिल्ली के दीवाने हुए जा रहे हैं और लगातार उसकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स करने में लगे हुए हैं. लोगों को यह बिल्ली इतनी पसंद आ रही है कि वह इसे अपने फ़ोन के वॉलपेपर में लगाकर घूम रहे हैं. आइए बताते है कि कौन हैं वह बिल्ली..? जी हम बात कर रहे हैं दो रंग वाली बिल्ली की. यह दो रंगों वाली बिल्ली बहुत तेजी इंटरनेट पर सुर्ख़ियों का विषय बनती जा रही है.

इस बिल्ली को देखने के लिए लोग अब बेताब नजर आते हैं. इस बिल्ली के बारे में आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चे भी हो रहे हैं. आपको बता दें कि यह बिल्ली दो रंग की है और साथ ही इसकी आँखे भी कुछ कम नहीं है. इस बिल्ली के रंग अलग होने के साथ ही इसकी आँखे भी दो अलग-अलग रंगों की है. जानकारी के अनुसार इस बिल्ली का रंग अलग होने का कारण जेनेटिक चमेरा है. बिल्ली के शरीर, आँख और नाख़ून तीनों का ही रंग अलग है और यह सब केवल एक बिमारी की वजह से है.

बिमारी की वजह से बिल्ली अब काफी फेमस हो चुकी है और उसकी जितनी भी तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं हैं वह सभी अलग-अलग पोज में हैं. इन तस्वीरों की वजह से अब यह बिल्ली इंटरनेट की मल्लिका बन गई है और लोग इसे सोशल मीडिया स्टार भी कह रहे हैं.

पुरे दिन की ऐसी की तैसी कर देती हैं यह चींज़े

Video: ब्राजील के फैंस ने अपनी ही टीम से कुछ यूँ लिया हार का बदला

Video: इन कुत्तों की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -