jio के रिचार्ज पर 99 रु का कैशबैक, जानिए कैसे
jio के रिचार्ज पर 99 रु का कैशबैक, जानिए कैसे
Share:

नई दिल्ली. रिलायंस जियो का धन धना धन प्लान जो पहले 399 रूपए का था वह अब 459 का हो गया है. लेकिन अगर आप अमेजन पे से जियो का रिचार्ज कराते हैं तो आपको फ्लैट 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा.  Amazon Pay जियो रिचार्ज पर 99 रुपए तक का ऑफ दे रही हैं. अगर आप जियो का 399 या उससे ऊपर का कोई रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा. 

 Amazon Pay पर कैशबैक ऑफर का फायदा सिर्फ पहले रिचार्ज पर मिलेगा. जो आपको इसके वॉलेट से करना होगा. ऑफर सिर्फ 6 नवंबर से 14 नवंबर, 2017 तक ही वैलिड है. 

यदि आप यहां से जियो का पहले भी रिचार्ज करा चुके हैं, तब आपको 50 रुपए का कैशबैक मिल सकता है. आपने अमेजन पे के बैलेंस से एक या ज्यादा बार रिचार्ज कराया है तब आपको 20% का रिपीट कैशबैक ऑफर मिलेगा. यूजर्स को जो भी कैशबैक दिया जाएगा वो 7 दिन में अमेजन पे के वॉलेट में आएगा.

बता दे कि जियो के नए 459 रुपये के धन धना धन प्लान में भी पहले की ही तरह ग्राहकों को 84 दिन तक रोजाना 1 जीबी 4G डेटा मिलेगा. साथ ही 84 दिन तक भारत के किसी भी कोने में, किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री होगा. इसके अलावा एसएमएस और ढेर सारे जियो ऐप के जरिए सर्फिंग भी 84 दिनों तक फ्री होगा. लेकिन जिन उपभोक्ताओं को इस बढ़ी हुई कीमस से असुविधा होगी जियो ने उनके लिए 399 रुपये में नया रिचार्ज पैक जारी किया है.

बिना Seen के भी ऐसे देखें Whatsapp के मैसेज

सेल: 3 मिनट से भी कम में बिके इस फ़ोन के डेढ़ लाख यूनिट्स

शाओमी ने घटाई Mi Air Purifier 2 की कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -