रॉयल लुक पाने के लिए कैरी करें पर्पल कलर
रॉयल लुक पाने के लिए कैरी करें पर्पल कलर
Share:

फैशन रोज अपने रंग बदलता है, और फैशन की दुनिया में डिज़ाइनर आउटफिट्स के साथ कलर्स का भी ट्रेंड हमेशा बना रहता है. वैसे तो सभी कलर अच्छे होते हैं, पर कुछ कलर ऐसे होते हैं जो फैशन की दुनिया में हमेशा एवरग्रीन रहते हैं. इसके अलावा कुछ कलर फैशन और मौसम के हिसाब से आते जाते रहते हैं. गर्मियों के मौसम में पेस्टल कलर और ठंड के मौसम में डार्क कलर ज्यादा पसंद किए जाते हैं. बसंत का मौसम बहुत ही खूबसूरत और सुहाना होता है. इस मौसम में लड़कियां येलो ग्रीन, रेड, ब्लू, ग्रीन जैसे चटकीले रंग पहनना पसंद करती हैं. 

अगर हम इस सीजन की बात करें तो आजकल पर्पल कलर बहुत ट्रेड में छाया हुआ है. अगर आपने इस मौसम में पर्पल कलर को ट्राई नहीं किया तो आप फैशन में पीछे रह जाएंगे. आप चाहे तो पर्पल कलर में डार्क और लाइट दोनों कैरी कर सकती हैं. पर्पल में एक शेड में माव,लैवेंडर आदि कलर भी पहन सकती हैं. अगर आप सिल्क की साड़ी में बैंगनी कलर पहनते हैं, तो इससे आपको एक रॉयल लुक मिल सकता है. 

इसके अलावा आप पेस्टल  लैवेंडर शेड में जैकेट, टॉप, कुर्ती आदि भी कैरी कर सकती हैं, अगर आप प्लेन कलर में पर्पल कलर कैरी नहीं करना चाहती, तो पर्पल के साथ दूसरे कलर जैसे येलो, पिंक, ऑरेंज और डार्क ग्रीन के साथ कंट्रास्ट करके कैरी कर सकते हैं.

आजकल लड़कियां सिर्फ आउटफिट्स ही नहीं बल्कि एक्सेसरीज में भी पर्पल कलर इस्तेमाल कर रहे हैं. लड़कियों को पर्पल कलर के हैंडबैग बहुत पसंद आ रहे हैं. इसके अलावा वह ज्वैलरी, क्लच, हैंडबैग, फुटवियर, वॉच आदि में भी पर्पल कलर का इस्तेमाल कर रही हैं. इस कलर से आप खुद को एक ट्रेंडी लुक दे सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -