कार्बन के स्मार्टफोन Yuva 2 का फर्स्ट लुक जारी

कार्बन के स्मार्टफोन Yuva 2 का फर्स्ट लुक जारी
Share:

नई दिल्ली. कार्बन ने अपने नए स्मार्टफोन Yuva 2 के लॉन्च बारे में संकेत देते हुए अपनी वेबसाइट पर इसका फ़ास्ट लुक जारी किया है.  कंपनी की वेबसाइट पर नीले, काले और शैंपेन कलर में यह फोन उपलब्ध है. हालांकि अभी तक कार्बन ने Yuva 2 के दाम का खुलासा नहीं किया है. उम्मीद है कि इस फोन के दाम 4,000 से 5,000 के बीच में हो सकते हैं.

इस फोन में 2250 mAh की बैटरी है. यह बैटरी चार्ज होने में 3 घंटे का समय लेगी. फोन कनेक्ट के लिए ब्लूटुथ, Wi-Fi, Hotspot और माइक्रो USB पोर्ट भी होगा. इस फोन का वजन 170 ग्राम है.

कंपनी ने Yuva 2 की डिजाइनिंग पर खासा ध्यान दिया है. इसके फीचर की बात करे तो इसमें मेटल फिनिश डिजाइनिंग दी गई है. इस फोन में 5 इंच की 1280X720 पिक्सल वाली HD IPS कैपेसिटिव टच डिस्प्ले है. Yuva 2 में 2 जीबी रैम वाला 1.25 GHz Quad-Core प्रोसेसर और 16 जीबी इंटर्नल मेमोरी है. इंटर्नल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लोट है.

इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे की बात करे तो  Yuva 2 में LED फ्लैश के साथ 5MP का पिछला कैमरा है और 0.3MP का सेल्फी शूटर है. कैमरे के अन्य फीचर पर भी खासा ध्यान दिया गया है. जिसमें पैनोर्मा शॉट, फेस ब्यूटी, नाइट मोड, इमेज फिल्टर, मिरर रिफ्लेक्शन और HDR जैसे खास फीचर शामिल हैं. 

सैमसंग अपने हर प्रोडक्ट में होगी इंटरनेट ऑफ थिंग्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में होगी सबसे बड़ी स्क्रीन

दुनिया का पहला कैमरे से लैस स्मार्ट लॉक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -