वेस्टइंडीज़ से करारी हार मिलने के बाद कप्तान विराट कोहली का बयान
वेस्टइंडीज़ से करारी हार मिलने के बाद कप्तान विराट कोहली का बयान
Share:

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज ने दी भारत को लो स्कोर मैच में 11 रन से शिकस्त.वेस्टइंडीज के साथ खेले जा रहे पांच मैचों की वंडे सीरीज में चौथे मैच में वेस्टइंडीज ने हैरतअंगेज वापसी करते हुए भारत जैसी टीम को सिर्फ 176 रनो पर समेट दिया.

इससे पहले वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन बनाए. भारत की बल्लेबाजी देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे थे की इतने कम स्कोर को भारत बहुत जल्दी प्राप्त कर लेगा पर भारत की पूरी टीम 49.4 ओवर में 176 रन पर सिमट गई.

भारत को हराने में वेस्टइंडीज कप्तान जेसन होल्डर विलियम्स ने अहम भूमिका निभाई.जिन्होंने 5 विकेट लेकर भारतीय टीम को ढेर कम स्कोर पर ढेर कर दिया . भारतीय टीम से केवल रहाणे और धोनी ने ही कुछ रन बनाए बाक़ी सारी सस्ते में निपट गई .रहाणे ने 91 गेंदों में 60 रन की पारी खेली वहीं धोनी ने 114 गेंदों में 54 रन बनाए इसी के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज का स्कोर 2-1 कर लिया है.

मैच हारने के बाद कोहली ने कहा की हमने अच्छी गेंदबाजी की थी और वेस्टइंडीज को 189 रन पर रोक दिया था पर बैटिंग करते वक़्त हमारे शॉट का सेलेक्शन सही नहीं थे. वही वेस्टइंडीज की बॉलिंग और फील्डिंग दोनों ही कमाल की रही.

रहाणे ने कहा मुझे खुद पर भरोसा है

एक बार फिर फॉर्म में आए धोनी

93 रनो की जीत पर कोहली ने कहा कुछ यूं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -