कप्तान कोहली ने किया टीम का बचाव
कप्तान कोहली ने किया टीम का बचाव
Share:

सेंचुरियन : दक्षिण अफ्रीका में पहले टेस्ट में करारी हार के बाद चारों तरफ से फिर एक बार टीम इंडिया पर सवाल उठने लगे है. ऐसे में कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर लीड फ्रॉम फ्रंट का उदाहरण देते हुए टीम का बचाव करते हुए कहा है कि'' हाय तौबा मचाने की जरूरत नहीं है और टीम के पास वापसी करने का पर्याप्त अनुभव है.''

विराट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टैस्ट के पहले प्रेस वार्ता में कहा कि '' पहले टैस्ट में हमारे बल्लेबाजों ने जो गलतियां की थीं मुझे लगता है कि उन्होंने उससे सबक सीख लिया होगा. मुझे नहीं लगता कि केपटाऊन के बल्लेबाजी पतन पर ज्यादा हाय तौबा करने और एकादश में ज्यादा परिवर्तन करने की जरूरत है''. कप्तान ने कहा- टीम को जल्दबाजी से बचना होगा.बल्लेबाजों तकनीक रूप से सक्षम है और अनुभवी भी है. विकेट पर सकारात्मक सोच और धैर्य दिखाना होगा. बल्लेबाजों को सिर्फ खुद को हालात के हिसाब से ढालने और सत्र दर सत्र आगे बढऩे की जरूरत है.

विराट ने कहा  मुझे यकीन है कि जितना अनुभव हमारे पास है उसे देखते हुए हम दूसरे टेस्ट में वापसी कर सकेंगे.'' विराट ने आगे कहा - टीम में हार एक को जिम्मेदारी निभानी है. क्योंकि वे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर रहे है. उन्होंने लंबे समय से भारतीय क्रिकेट को संभाला है और उम्मीद है कि वे आगे भी इस काम को बखूबी अंजाम देंगे .

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें

फिलेंडर ने कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -