कैंसर पीड़िता के साथ दुष्कर्म
कैंसर पीड़िता के साथ दुष्कर्म
Share:

लखनऊ के सरोजनीनगर के नटकुर गांव की रहने वाली एक कैंसर पीड़ित लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पीड़िता का परिचित था. उसने अपने एक साथी के साथ पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप करने के बाद उसने अपने साथी की मदद से दुष्कर्म किया. एक अन्य व्यक्ति जो उसकी मदद के लिए आया था, उसने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. वह ब्लड कैंसर से पीड़ित है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मददगार आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि हरियाणा के हिसार से भी ऐसी ही एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. हरियाणा के हिसार में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए रेप किया गया और आरोपी बर्बरता पूर्वक बच्ची के गुप्तांग में लकड़ी डाल कर भाग गया.

घटना के बाद से गांव वाले गुस्से में हैं और धरने पर बैठ गए हैं. बच्ची के परिवार वालों ने भी चेतावनी दी है कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है. हालांकि आरोपी अब तक फरार है.

यहाँ क्लिक करे 

5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा

इस राज्य में रोज़ हो रहे तीन बलात्कार

कौन दे रहा था मुँह बंद रखने के 25 लाख ?

स्वास्थ विभाग कर्मचारी फिर हड़ताल पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -