पैसों के लिए 'मक्खी' की भूमिका नहीं निभा सकती- प्राची तेहलान
पैसों के लिए 'मक्खी' की भूमिका नहीं निभा सकती- प्राची तेहलान
Share:

नए टीवी शो 'इक्यावन' में नजर आने वाली अभिनेत्री प्राची तेहलान का कहना है कि वह पैसों के लिए 'मक्खी' की भूमिका नहीं निभा सकतीं या कोई भी ऐसा-वैसा शो नहीं कर सकतीं. बता दे कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, "आजकल हम बहू को मक्खी के रूप में बदलते हुए देख रहे हैं, मैं वहां खुद को नहीं देखती, हॉरर एक अलग चीज है, यह भी कहानी पर निर्भर करता है..शायद 'भूल भुलैया' की तरह..जो बढ़िया प्रदर्शन व अभिनय पर आधारित फिल्म है, लेकिन मैं आधारहीन और कोई भी ऐसी-वैसी भूमिका नहीं कर सकती."

आगे उन्होंने कहा कि, "पैसा उतना मायने नहीं रखता, यह सब कुछ नहीं होता है. मैं पैसों के लिए 'मक्खी' की भूमिका या इससे मिलती-जुलती भूमिकाएं नहीं कर सकती".  बताना चाहेंगे कि टीवी शो 'इक्यावन' में वह सुशील नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं.

बता दे कि शो 'इक्यावन' इन दिनों में काफी सुर्खियों बटोर रहा है. बता दे कि उन्होंने जनवरी 2016 में स्टार प्लस चैनल पर बेहद रेटेड टीवी नाटक 'दीया और बाती हम' से अपने करियर की शुरुआत कि थी.

ये भी पढ़े

मैं हमेशा खुद को दर्शक सीट पर रखकर देखता हूं- वरुण धवन

बद्री की दुल्हनिया’ पर थिरकते नजर आये इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन

'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -