Nokia 3 में कैमरा हुआ अपडेट

Nokia 3 में कैमरा हुआ अपडेट

नई दिल्ली. नोकिया ब्रांड के तीन नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन में से सबसे किफायती Nokia 3 को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया था. अब Nokia 3 के लिए बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस के साथ अपडेट उलपब्ध कराया गया है. Nokia 3 के लिए उपलब्ध कराया गया अपडेट प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है, जहां इसे “New Camera release for Nokia 3″ नाम दिया गया है. जो कि जो कि इसके खराब प्रदर्शन को संबोधित करने के लिए माना जाता है नोकिया ने अपडेट के किसी विशिष्ट विवरण को शेयर नहीं किया है.

वहीं प्ले स्टोर पर दी गई इसकी जानकारी के अनुसार यह कैमरा एप अपडेट अब version 6.0090.07 पर उपलब्ध होगा और इसके लिए एंड्राइड 7.0 नौगट या उससे उपर के वर्जन की आवश्यकता होगी. कंपनी नोकिया एंड्राइड स्मार्टफोन के सभी रेंज के स्मार्टफोन के लिए लुमिया कैमरा एप यूआई पर कार्य कर रही है. हालांकि नया अपडेट लुमिया कैमरा एप यूआई नहीं है.

नोकिया 3 की कीमत 9,499 रुपए है और यह एचएमडी ग्लोबल के बजट स्मार्टफोन लाइनअप के अंतर्गत पेश किया गया है. फ़ोन में 5 इंच का आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है जिसका रिज़ॉल्यूशन  720x1280 पिक्सल है. इस पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है. इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 चिपसेट के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं.

इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा. इसके फ्रंट और बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल के सेंसर हैं. रियर कैमरा एफ/2.0 अपर्चर, ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ आता है. दूसरी तरफ, फ्रंट कैमरे में भी ऑटोफोकस है और यह 84 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है. पावर बैकअप के लिए 2,650एमएएच की बैटरी है. 4जी और वॉयस ओवर एलटीई के लिए सपोर्ट मौज़ूद है. कनेक्टिविटी फीचर में यूएसबी-ओटीजी, ब्लूटूथ और वाई-फाई शामिल हैं.

नोकिया 6 खरीदने पर मिल रहे ये ऑफर

Oppo F3 Plus का जबरदस्त वैरिएंट इंडिया में लॉन्च

ओप्पो का 4जी फोन लेने पर 100 जीबी डाटा फ्री

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App