करन जौहर ने जाह्नवी और ईशान को लिखा खत
करन जौहर ने जाह्नवी और ईशान को लिखा खत
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करन जौहर अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, इस फिल्म के जरिये श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे है. जिसके चलते करन जौहर ने जाह्न्वी कपूर और इशान खट्टर के लिए एक प्यार भरा पत्र लिखा.

इस खत में करन जौहर ने लिखा कि, "यह नया साल है और इसका मतलब है कि नई शुरुआत और नए रिश्तों और लक्ष्यों का समय, प्रिय जाह्न्वी और इशान! आप फिल्म जगत में एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आप इस साल में अपनी फिल्म के प्रचार से लेकर कई नई चीजों को देखोगे. इसमें आप लोकप्रियता से लेकर असफलता की सीख भी हासिल करोगे."

आगे लिखा कि, "इन सबके जरिए, मैं आपको यह याद दिलाना चाहता हूं कि आप अपने आप को अधिक गंभीर बनाकर न रखें और हर नए अनुभव को हासिल करें. क्योंकि करियर के ये शुरुआती दिन लौटकर कभी नहीं आते. जाह्न्वी और इशान आपकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप अब भी छात्र हैं." बता दे कि, यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी संस्करण है, जिसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

इज़राइल की वादियों में ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टार कास्ट

बच्चों के साथ बबल उड़ाते दिखा अनुष्का का बबली नेचर

बॉलीवुड सिक्वल्स से भरा है साल 2018

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -