CWG 2018: सिरिंज विवाद में फसें भारतीय मुक्केबाज
CWG 2018: सिरिंज विवाद में फसें भारतीय मुक्केबाज
Share:

ऑस्ट्रेलिया: राष्ट्रमंडल खेल ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने जा रहे है जहां भारतीय मुक्केबाज एक विवाद में फास्ट नज़र आ रहे है. राष्ट्रमंडल खेल महासंघ  ने गोल्ड कोस्ट खेल गांव में सिरिंज मिलने के बाद एक अज्ञात राष्ट्रीय संघ को अपने चिकित्सा आयोग से मिलने के लिए बुलाया है और माना जा रहा है कि यह संघ भारत है.

सीजीएफ सीईओ डेविड ग्रेवमबर्ग ने सिरिंज मिलने की पुष्टि की, लेकिन उस देश के नाम का खुलासा नहीं किया, जिसने सिरिंज नहीं ले जाने की नीति का उल्लंघन किया. ग्रेवमबर्ग ने कहा कि सीजीएफ संबंधित राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के साथ बातचीत कर रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मामले में भारतीय मुक्केबाज जांच के दायरे में हैं. खेलों का उद्घाटन समारोह चार अप्रैल को होगा और पांच अप्रैल से इनकी शुरुआत होगी.

ग्रेवमबर्ग ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘उस राष्ट्रमंडल खेल महासंघ (सीजीए) को आज हमारे चिकित्सा आयोग के साथ बैठक करने के लिए बुलाया गया है.’ भारतीय दल ने अपनी तरफ से कहा कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है. उन्होंने दावा किया कि सिरिंज किसी अन्य टीम की हो सकती हैं, जो खेल गांव के उसी कंपाउंड में ठहरी है. ग्रेवमबर्ग ने कहा, ‘अगर दोपहर तक मुझे ज्यादा जानकारी मिलती है तो मैं यहां प्रेस सेंटर आकर आपको जानकारी दूंगा.’ खेलों की आयोजन समिति के चेयरमैन पीटर बीटी ने कहा कि इस मामले से पूरी पारदर्शिता के साथ निपटा जाएगा.

CWG 2018: राष्ट्रमंडल खेलों में हर खिलाड़ी को 34 मुफ़्त कंडोम

CWG 2018: गोल्ड कोस्ट में लहराया गया तिरंगा

CWG 2018:कॉमनवेल्थ गेम्स कहानी अब तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -