CWG2018:भारतीय हॉकी टीम सेमीफाइनल में
CWG2018:भारतीय हॉकी टीम सेमीफाइनल में
Share:

ऑस्ट्रेलिया: 21वें कॉमनवेल्थ खेलों में भारतीय एथलीट जोर आजमाइश में जुटे हैं. शूटिंग में एक बार फिर से कम से कम दो गोल्ड की उम्मीद है. पांचवें दिन भारत को तीन गोल्ड मेडल मिले और कुल 10 गोल्ड के साथ अब भारत मेडल की सूची में तीसरे पायदान पर है. वहीं पुरुष हॉकी में भारत ने मलेशिया को दो-एक से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पूल-बी के एक अहम मुकाबले में मलेशिया को 2-1 से हरा दिया. इसी के साथ भारत ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. भारत ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला था. जबकि दूसरे मैच में वेल्स को 4-3 से मात दी थी.

भारत की अनु सिंह और हीना सिद्धू ने महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली है. अनु ने क्वालिफिकेशन में दूसरा स्थान हासिल किया, तो वहीं हीना ने चौथे नंबर पर रहीं . दोनों भारतीय खिलड़ियों ने क्वालिफिकेशन में क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान हासिल करते हुए फाइनल में प्रवेश किया. अनु ने कुल 584 और हीना ने कुल 579 के स्कोर के साथ क्वालिफाई किया. भारत ने 10 गोल्ड, 4 सिल्वर, 5 ब्रॉन्ज के साथ कुल 19 मेडल हासिल कर लिए हैं और मेडल टैली में वह तीसरे नंबर पर है.

CWG2018 : भारत सबसे ज्यादा पदक जीतने वाले देशों की सूची में शामिल

CWG 2018: ब्लैक का हौसला बढ़ाने आएंगे बोल्ट

CWG 2018: खेल के मैदान पर मोहब्बत की एक और दास्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -