CWG 2018:राष्ट्रमंडल खेलों में बास्केटबॉल स्पर्धा से भारत बाहर
CWG 2018:राष्ट्रमंडल खेलों में बास्केटबॉल स्पर्धा से भारत बाहर
Share:

ऑस्ट्रेलिया: गोल्ड कॉस्ट में खेले जा रहे कॉमनवैल्थ गेम्स की बॉस्केटबाल स्पर्धा में भारत स्कॉडलैंट के हाथों हारकर बाहर हो गया है. पुरूष टीम को पूल बी के शुरूआती दौर में लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी जिसमें उसे स्काटलैंड से 81-96 से हार मिली. भारत को शुरूआती दिन कैमरून से 87-96 से हार मिली थी और फिर पूल बी के दूसरे मैच में उसे इंग्लैंडसे 54-100 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

महिला टीम का भी हाल ऐसा ही रहा और उसे भी शुरूआती राउंड में न्यूजीलैंड से 55-90 से हारकर लगातार तीसरी शिकस्त का मुंह देखना पड़ा जिससे वह पूल ए में अंतिम स्थान पर रही. महिला टीम पर शुरूआती मैच में जमैका ने 66-57 से जीत दर्ज की थी. इसके बाद दूसरे मैच में मलेशिया ने उस पर 72-85 से जीत हासिल की.

बता दें 21वें कॉमनवेल्थ खेलों से भारत के लिए लगातार सुखद समाचार आ रहे है. जहा आज पांचवें दिन देश को वेटलिफ्टिंग और शूटिंग जैसे खेलों से गोल्ड मेडल की उम्मीद रहेगी है. बैडमिंटन की मिक्सड टीम आज फाइनल मुकाबला खेलेगी. पुरुषों की 105 किलोग्राम कैटेगरी में भारत के प्रदीप सिंह को मेडल का बड़ा दावेदार माना जा रहा है. भारतीय वेटलिफ्टरों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है. 

CWG2018: टेबल टेनिस में भारत ने जीता गोल्ड

CWG2018: जीतू रॉय ने कॉमनवेल्थ में भारत को दिलाया गोल्ड

भारतीय महिलाओं ने हॉकी में इंग्लैंड को हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -