CWG:भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच का बड़ा बयान
CWG:भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच का बड़ा बयान
Share:

गोल्ड कोस्ट: भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच शुअर्ड मरेन का कहना है कि यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में पूल-बी में मलेशिया के खिलाफ मिली जीत अगले मैच के लिए टीम को अच्छी लय प्रदान करेगी. उल्लेखनीय है कि भारत ने मंगलवार को छठे दिन मलेशिया को 2-1 से हराने के साथ ही पुरुष हॉकी स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. इस मैच में ड्रैग-फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह ने भारतीय टीम के लिए दो गोल किए और उसे सेमीफाइनल तक पहुंचाया.

हालांकि, भारत को पूल-बी में इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतिम ग्रुप मैच खेलना है, जो बुधवार को खेला जाएगा. मलेशिया के खिलाफ मिली जीत के बाद कोच मरेन ने अपने एक बयान में कहा कि हम जीत हासिल कर काफी खुश हैं. मुझे लगता है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच 2-2 से ड्रॉ होने के बाद खिलाडिय़ों ने अपने खेल में काफी सुधार किया है. मरेन ने कहा, अभी कई स्थान ऐसे हैं, जहां टीम को और भी सुधार करने हैं. मलेशिया के खिलाफ मिली जीत से टीम को अगले मैच के लिए अच्छी लय मिलेगी

इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बारे में मरेन ने कहा, यह प्रतिद्वंद्वी टीम के लिए नहीं, बल्कि अपने खेल पर ध्यान देने का समय है. भारतीय टीम को मैं अब भी 10 में से सात अंकों के स्थान पर देखता हूं. अगर हर खिलाड़ी अपनी भूमिका को सही तरीके से निभाने में सफल होता है, तो मैं आश्वस्त हूं कि हम इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे. गौरतलब है कि 21वें राष्ट्रमंडल खेलों भारत का अब तक का सफर शानदार रहा है. भारत अब तक 11 गोल्ड सहित कुल 20 पदक जीत चूका है. 

CWG2018: हीना सिद्धू ने 25 मीटर पिस्टल में जीता गोल्ड

CWG2018:भारतीय हॉकी टीम सेमीफाइनल में

CWG2018 : भारत सबसे ज्यादा पदक जीतने वाले देशों की सूची में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -