रेसिंग सीरीज के लिए CSR Racing 2 एंड्राइड गेम
रेसिंग सीरीज के लिए CSR Racing 2 एंड्राइड गेम
Share:

NaturalMotionGames Ltd डेवलपर द्वारा बनायें गए इस गेम को रेसिंग गेम की सीरीज में रखा गया है. डेवलपर के द्वारा इस गेम में नए अपडेट पार्ट के चलते कुछ नए अपडेट सामने आये है. इसे पहले गेम के यूजर इंटरफ़ेस से आपको मिलवाते है. गेम का यूजर इंटरफ़ेस बेहतरीन है. अच्छे ग्राफ़िक्स क्वालिटी को उपयोग में लिया है. गेम में यूजर अपने हिसाब से प्लेयर को चुनने के अलावा चैलेंजेज ले भी सकता है और दे भी सकता है. गेम को खेलने के लिए सभी जरुरी कंट्रोलिंग फीचर दिए हुए है. जिससे की यूजर को लेवल को पार करने में मदद मिलेगी. गेम में नए अपडेट के चलते नयी कारों Maserati, Mercedes-Benz & डॉज का समावेश किया है.

नए कम्पटीशन के चलते CREW CHAMPIONSHIPS CARS को भी ऐड किया है. CSR Racing 2 गेम में नए मोड के चलते आप देख पाएंगे SPEED TRAP race मोड. गेम की ओवरऑल रेटिंग 4.7 दी गयी है. अभी तक इस गेम को खेले जाने वाले यूजर की संख्या 21 लाख से ज्यादा है. लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि गेम को लोगो के द्वारा अपने हिसाब से पसंद किया. कही किसी ने नई कारों को पसंद किया जबकि कही पर गेम के लेवल को लेकर सरहना मिली है. CSR Racing 2 गेम को खेलने के बाद नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

क्या वाकई में लीक हुआ है 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' का एपिसोड या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -