महाराष्ट्र में पीएम से ज्यादा सीएम है लोकप्रिय
महाराष्ट्र में पीएम से ज्यादा सीएम है लोकप्रिय
Share:

मुंबई: जब सीएम को पीएम ही कड़ी टक्कर देने लगे, तो राज्य का विकास निश्चित हो जाता है. दरअसल लोकप्रियता के मामले में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस पीएम नरेंद्र मोदी को कड़ी टक्कर दे रहे है, इस बात को सुनिश्चित बीजेपी द्वारा किए गए आतंरिक सर्वे ने किया है।

महाराष्ट्र में पीएम को पसंद करने वालों की संख्या 25 फीसदी है, इतनी ही रेटिंग्स के साथ इसी पायदान पर देवेंद्र फडणवीस भी हैं. इस सर्वे से संबंधित दस्तावेज जब नासिक में बीजेपी की स्टेट एग्जक्यूटिव कमिटी की मीटिंग में पेश किया गया. वहां मौजूद लोगों ने जब रिपोर्ट के बारे में सुना, तो सभी आचरज में पड़ गए।

यह सर्वे स्टेट यूनिट प्रवक्ता श्वेता शालिनी की अगुवाई में पार्टी के वार रूम ने किया, इसी टीम ने साल 2013-14 में मोदी लहर और फिर बाद में यह सर्वे किया था, उस समय मोदी से प्रभावित होने वालों की तादाद 40 प्रतिशत थी, जो इस साल गिरकर 25 प्रतिशत हो गई. इस सर्वे पर बीजेपी प्रवक्ता मधु चौहान ने कोई भी टिप्पणी से इंकार किया और कहा कि यह पार्टी का आतंरिक सर्वे है।

लेकिन सर्वे टीम की अगुवाई करने वाली शालिनी का कहना है कि यह कोई सर्वे नहीं है, इससे बस इतना पता चलता है कि किस प्रकार लोकसभा और विधानसभा चुनाव में ट्रेंड बदल जाते है.सर्वे को इसी तरह से लेना सही होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -