ग़रीबों के हित में सीएम ने की घोषणा
ग़रीबों के हित में सीएम ने की घोषणा
Share:

मध्य प्रदेश सरकार ने गरीबों के हित में एक और कदम उठाया है. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस नयी योजना की जानकारी गुरुवार को ग्राम सुतरेटी में आयोजित असंगठित श्रमिक एवं कृषक सम्मेलन तथा रोजगार मेले में दी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के आरोपों का भी जवाब दिया . 

इस योजना के तहत अब गरीबो को बिजली का बिल भर में बड़ी राहत मिलेगी. इस योजना से गरीबो को ये फायदा मिलेगा की उन्हें अब केवल 200 रुपए महीना बिल भरना होगा. ग्राम सुतरेटी में मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों को अब बिजली का बिल भरने की चिंता करने की जरूरत नहीं है. हर गरीब के घर बिजली पहुंचाई जाएगी. अगर 200 रुपए महीने से ज्यादा बिल आएगा तो आपका मामा शिवराजसिंह भुगतान करेगा. नर्मदा का पानी थांदला तक लाया जाएगा. 

झाबुआ के सुतरेटी में असंगठित श्रमिक एवं कृषक सम्मेलन तथा रोजगार मेले के दौरान मुख्यमंत्री ने सम्मलेन में लोगों से श्रमिकों के पंजीयन की जानकारी भी ली. श्रमिकों के पंजीयन की जानकारी का जवाब देते हुए जिले के कलेक्टर ने मुख्यामंत्री को बताया कि 3 लाख 66 हजार मजदूरों के पंजीयन किये गए हैं. आकड़े जानने के बाद मुख्यमंत्री ने कलेक्टर की तारीफ भी की.

जनता और कार्यकर्त्ता की आँख में धूल झोंकते कमलनाथ-शिवराज का वीडियों वाइरल

ग्वालियर में प्रदूषण स्तर कम हुआ

इंदौर-भोपाल हाईवे पर हुआ सड़क हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -