बाल तस्करी मामले में सीआईडी ने कैलाश विजयवर्गीय से पूछे 50 सवाल
बाल तस्करी मामले में सीआईडी ने कैलाश विजयवर्गीय से पूछे 50 सवाल
Share:

इंदौर: पिछले साल बाल तस्करी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था. अब सीआईडी की जांच के बाद इसके तार भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भी जुड़ते नज़र आ रहे है. इस गिरोह का पर्दाफाश करने के बाद सीआईडी लगातार जांच में जुटी हुई थी और कड़ी से कड़ी मिलाते हुए अब सीआईडी के हाथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के गिरेबान तक पहुंच गए है. बाल तस्करी मामले में पश्चिम बंगाल सीआईडी ने भाजपा महिला नेता जूही चौधरी को हिरासत में लिया था, जिसके बाद जूही से विजयवर्गीय के सम्पर्क की बात सामने आई.

अपने एक बयान में जूही चौधरी ने कथित रूप से बताया था कि उसने राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली के जरिए विजयवर्गीय से संपर्क किया था. मासूम बच्चो की तस्करी करने वाला यह गैंग गोद लेने के अवैध साइड करवाता था और फिर शिशुओं और बच्चों को कथित रूप से बेचता था. यहाँ तक की कुछ विदेशियों को भी बच्चे बेचे जाने की जानकारी सामने आई है. पिछले साल जून में राज्य सीआईडी ने उक्त मामले में पूछताछ के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ दो अन्य नेताओं को भी समन भेजा था.

पश्चिम बंगाल सीआईडी ने जलपाईगुड़ी बाल तस्करी मामले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से लगातार दो घंटे तक पूछताछ करते हुए लगभग 50 से ज्यादा सवाल पूछे और उनके बयान भी दर्ज किए.  पश्चिम बंगाल सीआईडी कैलाश विजयवर्गीय से आगे भी मामले पर सवालात कर सकती है. 

अभिभावकों पर भावनात्मक अत्याचार, एमराल्ड हाइट्स स्कूल भरवा रहा है ये बॉन्ड

अध्यक्ष पद की लालच नहीं है, इससे बड़ी जिम्मेदारी है मेरे पास: कैलाश विजयवर्गीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -