सीबीएसई पेपर लीक : कांग्रेस-भाजपा आमने सामने
सीबीएसई पेपर लीक : कांग्रेस-भाजपा आमने सामने
Share:

हिमाचल : हाल ही में हुए सीबीएसई पेपर लीक मामले को लगातार बढ़ता हुआ देखा जा रहा है. यह मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस मामले को लेकर अब सियासी पारा भी गर्म होने लगा है. देश की दो दिग्गज राजनीतिक पार्टी के बीच इसे लेकर बहसबाजी शुरू हो गई है. हिमाचल में भी इसे लेकर अब कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हो गई है. ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हजारी लाल धीमान ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रया देते हुए कह कि भाजपा सी.बी.एस.ई. पेपर लीक मामले को राजनीति के साथ जोड़ रही है और इस मामले को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है.

हजारी लाल धीमान ने कहा कि यहां प्रत्यक्ष रूप से विधायक की इमेज को यानी उनके साफ़ छवि को खराब किया जा रहा है. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हए कहा कि स्थानीय विधायक के साथ कोई भी फोटो खिंचवा सकता है. धीमान ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ता व पूर्व विधायक भी मौजूदा विधायक सतपाल रायजादा के साथ फोटो खिंचवा सकते हैं. इसके लिए कांग्रेस उनका स्वागत करती है. 

गौरतलब है कि मार्च में हुई सीबीएसई परीक्षा में पेपर लीक का मामला सामने आया था. इसके बाद दिल्ली से पुलिस को इस मामले में 3 आरोपी हाथ लगे थे. वहीं दिल्ली के बाद पुलिस ने हिमाचल से भी पेपर लीक को लेकर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. 

झारखण्ड हाईकोर्ट: कांग्रेस सांसद के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी की याचिका मंजूर

क्यों नाराज हैं जस्टिस कुरियन ?

खेल और खिलाड़ी किसी की जागीर नहीं है- राज्यवर्धन सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -