CBSE पेपर लीक : अब 3 आरोपी फिर चढ़े पुलिस के हत्थे
CBSE पेपर लीक : अब 3 आरोपी फिर चढ़े पुलिस के हत्थे
Share:

हाल ही में सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड (सीबीएसई) में पेपर लीक होने जैसी बड़ी घटना का खुलासा हुआ था. जिससे देश के लाखों विद्यार्थी के भविष्य पर ख़तरा मंडराने लगा था. इसमें दिल्ली से पहले 3 आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. वहीं इसके बाद अब भी लगातार एक के बाद एक नए-नए खुलासे हो इस पेपर लीक मामले में हो रहे हैं. हाल ही में पुलिस ने इसी केस में 3 नए आरोपियों को और गिरफ्तार किया हैं. 

पुलिस ने तीन नए आरोपी हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किए हैं. इन तीनों ही आरोपियों का भी पेपर लाक मामले में बड़ा हाथ रहा हैं. इन तीनों आरोपियों को पकड़ने में दिल्ली पुलिस कामयाब रही हैं. बताया जा रहा हैं कोई दिल्ली पुलिस की इन आरोपियों से पूछताछ लगातार जारी हैं. इससे पूर्व भी दिल्ली पुलिस ने ही इस मामले में मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया था. 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, उसने एक निजी स्कूल के दो टीचर्स और एक कोचिंग सेंटर के मालिक को अरेस्ट किया है, जो पेपर लीक के लिए जिम्मेदार हैं. पुलिस ने बताया कि टीचर्स ने सुबह 9:15 बजे पेपर की तस्वीर ली और उसे कोचिंग सेंटर के मालिक को भेज दिया, जहां कोचिंग सेंटर के संचालक ने इसे छात्रों तक पहुंचा दिया. 

लीक का सीजन : डेटा,SSC, सीबीएसई के बाद अब FCI के परीक्षा पेपर लीक

ब्रेकअप होने पर ज्यादा दर्द होता है या दोबारा एग्जाम देने पर?

दोबारा "परीक्षा का बहिष्कार" करें छात्र- राज ठाकरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -