आप मंत्री के घर सीबीआइ का छापा कई राज खुले
आप मंत्री के घर सीबीआइ का छापा कई राज खुले
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर लगातार संकट के बदल मंडरा रहे है. चोरो और से होते हमलो से केजरीवाल संभल भी नहीं पते है की कोई नया तूफान उन पर उनकी सरकार पर हमला बोल देता है. अब स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर सीबीआइ ने शिकंजा कस दिया है. सीबीआइ ने उनके विभाग से जुड़ी दिल्ली डेंटल काउंसिल के रजिस्ट्रार डॉ. ऋषि राज व काउंसिल के वकील प्रदीप शर्मा को शनिवार रात 4.73 लाख रुपये रिश्र्वत लेने के आरोप में हिरासत में लिया. सीबीआइ ने रजिस्ट्रार के लॉकर से करोड़ों की संपत्तियों से जुड़े दस्तावेज बरामद किये हैं, जो सत्येंद्र जैन व उनकी पत्नी के नाम पर हैं जिससे सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

सीबीआइ सूत्रों के अनुसार, ब्लैकलिस्ट किए गए दांतों के एक डॉक्टर ने जांच एजेंसी से भ्रष्टाचार की शिकायत की थी. उसने सीबीआइ को बताया था कि उसके मामले को रफा-दफा करने और उसके विधिक मामलों में मदद करने के बदले काउंसिल के अधिकारी 15 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. इसके बाद सीबीआइ ने रजिस्ट्रार डॉ. ऋषि राज के यहां छापामारी कर उन्हें और काउंसिल के वकील को 4.73 लाख रुपये रिश्र्वत लेते गिरफ्तार किया. सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक, ऐसा प्रतीत होता है कि सीबीआइ से बचने के लिए जैन ने अपनी संपत्तियों से जुड़े दस्तावेज रजिस्ट्रार के घर रखवा दिए हों. गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर सीबीआइ ने चार दिन के रिमांड पर ले लिया है.

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग ने पहले बाहरी दिल्ली के इलाके में सत्येंद्र जैन की कथित 220 बीघा जमीन बेनामी संपत्ति अधिनियम के तहत जब्त कर रखी है और भ्रष्टाचार के एक मामले में सीबीआइ में उनके खिलाफ पहले ही मामला दर्ज कर रखा है.

केजरीवाल सरकार का बड़ा कदम !

युवक की हत्या पर सियासत शुरू

विधानसभा चुनाव को लेकर केजरी की चिंता बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -