सीपी जोशी का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस का पीएम ही बनवाएगा राम मंदिर
सीपी जोशी का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस का पीएम ही बनवाएगा राम मंदिर
Share:

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाज़ी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है, इस सियासी घमासान के बीच राम मंदिर का मुद्दा तेजी से तूल पकड़ रहा है. हर राजनेता इस मुद्दे पर अपनी रे रख चुका है, अब राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस का ही पीएम राम मंदिर बनवाएगा. उन्होंने बीजेपी पर राम मंदिर मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आते ही बीजेपी राम को याद करती है और फिर भूल जाती है. 

शेयर बाजार : बाजार में लगातार दूसरे दिन गिरावट, निफ्टी 56 और सेंसेक्स 275 अंक टूटा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी ने  के राजस्थान के एक निज९ी चैनल पर अपनी राय दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, ऐसे में बीजेपी राम मंदिर निर्माण नहीं करा सकती है. राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस ही कराएगी और कांग्रेस का ही प्रधानमंत्री राम मंदिर का निर्माण करवाएगा. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी साल 1985 में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही उस विवादित स्थल का ताला खुलवाया था, जहां राम मंदिर बना हुआ है.

अब पेटीएम से भी भर सकेंगे LIC पॉलिसी का प्रीमियम, दोनों कंपनियों में हुआ करार

सीपी जोशी ने आरोप लगाया कि बीजेपी मंदिर के नाम पर केवल वोट ले सकती है, लेकिन हम आज कह रहे हैं अदालत का फैसला आने दीजिए प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर सकते हैं. जब फैसला आएगा तब, कांग्रेस का ही प्रधानमंत्री राम मंदिर का निर्माण करवाएगा.

खबरें और भी:-

SBI का उपभोगताओं को एक और झटका, जल्द ही बंद हो जाएगी यह सर्विस

खुशखबरी : लगातार तीसरे दिन घटे सोने चांदी के दाम, आज यह है कीमतें

इस हफ्ते चार दिन बंद रहेंगे बैंक, समय से निपटा लें जरुरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -