इन ब्यूटी टिप्स को फॉलो करके आप भी बन सकती हैं जैकलीन जैसी खूबसूरत
इन ब्यूटी टिप्स को फॉलो करके आप भी बन सकती हैं जैकलीन जैसी खूबसूरत
Share:

जैकलिन फर्नांडिस की उम्र 32 साल की है, पर इस उम्र में भी उनके चेहरे का ग्लो बरकरार है. उनकी त्वचा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है. जैकलिन अपनी खूबसूरती की बहुत ज्यादा देखभाल करती हैं. जिससे इस उम्र में भी वह खूबसूरत नजर आती है. जैकलिन अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए घरेलू तरीकों का इस्तेमाल करते हैं. 

1- जैकलिन नियमित रूप से सुबह खाली पेट में एक गिलास गुनगुने पानी में एक चम्मच एप्पल साइडर विनेगर डालकर पीती हैं. फिर अपने चेहरे को धोकर मॉश्चराइजर लगाती हैं. 

2- अपनी त्वचा को कोमल और मुलायम बनाने के लिए जैकलिन दही में शहद मिलाकर अपने चेहरे पर लगाती हैं. ऐसा करने से उनकी त्वचा और मुलायम रहती है.  

3- जैकलिन अपने होठों को अट्रैक्टिव बनाने के लिए शहद का इस्तेमाल करती हैं. जैकलिन हमेशा अपने चेहरे की क्लींजिंग और टोनिंग करती हैं. 

4- मुलायम और कोमल त्वचा पाने के लिए जैकलिन विटामिन इ ओवरनाइट सीरम इन ऑयल लगाते हैं. 

5- अपने बालों को खूबसूरत बनाए रखने के लिए जैकलिन हफ्ते में एक बार नारियल का तेल लगाकर अपने बालों की अच्छे से मसाज करती हैं. ऐसा करने से उनके बालों की मजबूती और चमक बनी रहती है. 

6- बालों की चमक को बरकरार रखने के लिए जैकलिन बियर से अपने बालों को धोती हैं. इसके अलावा वह अपने खाने में फ्लेक्स सीड और ओमेगा-3 से भरपूर आहारों का सेवन करती हैं.

 

स्किन की सभी प्रॉब्लम को दूर करता है सनफ्लावर ऑयल

त्वचा को खूबसूरत और सेहतमंद बनाते हैं यह फल

खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए रोज पिएं चुकंदर का जूस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -