खरीद रहे है एयर प्यूरिफायर, तो ध्यान रखें ये बातें
खरीद रहे है एयर प्यूरिफायर, तो ध्यान रखें ये बातें
Share:

पिछले दिनों में दिल्ली में अचानक बढ़े प्रदूषण के कारण बाजार में एयर प्यूरिफायर की मांग काफी तेज हो गयी है. दिल्ली एनसीआर में लोगों का घर से बाहर निकलना मुहाल हो रखा है. बढ़ते प्रदुषण को देखते हुए और खुद को स्वस्थ्य रखने के लिए लोग एयर प्यूरिफायर की तरफ आकर्षित हो रहे हैं. बढ़ती डिमांड को देखते हुए बाजार में हर कीमत और बजट के एयर प्यूरिफायर उ प्यूरिफायरपलब्ध कराए जा रहे है. अगर आप भी एयर प्यूरिफायर खरीदने का मन बना रहे है तो नीचे दी गयी इस रिपोर्ट को एकबार जरूर पढ़ लें एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले कमरे का साइज ध्यान में जरूर रखें. जहां से भी प्यूरीफायर खरीदें अपने रूम की साइज को ध्यान में रखकर ही खरीदें.

एयर प्यूरिफायर के फीचर्स का भी ख़ास ध्यान रखें. जैसे- उसमें डस्ट, दुर्गंध, धुआं, बैक्टिरिया आदि को साफ करने का फीचर दिया गया है या नहीं. अगर आप सस्ता या कम बजट का एयर प्यूरिफायर खरीद रहे हैं, तो फीचर्स पर गौर करना न भूलें.

गौरतलब है कि एयर प्यूरिफायर में कुछ फिल्टर्स का प्रयोग किया जाता है, जिसके माध्यम से हवा को प्यूर किया जाता है. इन फिल्टर्स को एक निश्चित समय के बाद  बदलना होता है. इसलिए आप जिस किसी भी एयर प्यूरिफायर को खरीदें तो देख लें कि किस टाइप के फिल्टर्स यूज किया गया हैं. 

 

शाओमी दे रहा 19 लाख 48 हजार रुपए का इनाम

लिनोवो K8 प्लस के दाम में हुई कटौती

आईफोन के चार्जर से गई लड़की की जान

इस सेटिंग से बनाए अपने फ़ोन को फ़ास्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -