इन दिनों मार्केट में पॉपुलर हो रही है पीछे से फ़टी हुई जींस
इन दिनों मार्केट में पॉपुलर हो रही है पीछे से फ़टी हुई जींस
Share:

जींस पहनना सभी को पसंद होता है फिर वो लड़का हो या लड़की. ऐसे में आए दिन लड़कियों और लड़को दोनों की ही जींस को लेकर नए-नए प्रयोग होते रहते हैं. इन दिनों लकड़ियों की कुछ जींस बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. ये जींस बहुत ही अलग तरह से बनाई गई हैं और इन्हे देखकर कोई भी इन्हे खरीदने के लिए उत्साहित हो जाएगा. वैसे तो हम सभी ने अक्सर ही पूरी पैक जींस देखी है लेकिन आज हम जो जींस लेकर आए हैं वह बहुत ही अजीब और शानदार हैं.

आज के समय में वैसे भी फटी हुई जींस पहनने का फैशन हैं लडकियां ज्यादा से ज्यादा फटी जींस या फिर इधर-उधर से कटी जींस पहनना पसंद करती हैं. तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही जींस दिखाने जा रहे हैं. आइए दिखाते हैं. हाल ही में यह जींस मार्केट में आई है और इसका नाम है ‘ब्लैक डिस्ट्रेसड बम रिप हाई वेस्टेड स्कीनी जीन’ इस जींस को देखते ही आपको इसे लेने का शौक चढ़ जाएगा.

जी दरअसल में यह जींस पीछे से कटी हुई है वो भी वहां जहां आप अंडरगारमेंट्स पहनते है. जी दरअसल में इस जींस को जींस यूनाइटेड किंगडम बेस्ड फैशन कंपनी Pretty Little Thing ने डिजाइन किया है और उन्होंने इसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है इसे खरीदने वालों की लाइन अलग ही लग गई है और इसका चलन इन दिनों सबसे ज्यादा विदेशों में हैं. विदेशों में इन दिनों यह जींस काफी खरीदी जा रही हैं और लोग ऑनलाइन ही इसे मंगवाने में लगे हुए हैं.

विज्ञान ने भी हिन्दुओं की इन परम्पराओं को माना सटीक और तार्किक

हिन्दू धर्म की इस परंपरा को सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -