आखिर क्यों? अमीषा पटेल को फैन्स ने दे डाली पॉर्न स्टार बनने की सलाह
आखिर क्यों? अमीषा पटेल को फैन्स ने दे डाली पॉर्न स्टार बनने की सलाह
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय और सहज मुस्कान के जरिये फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, अमीषा पटेल काफी लम्बे समय से सुनहरे परदे से दूर है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही है. इस तस्वीर में अमीषा ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है.

खास बात यह है कि, अमीषा पटेल की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में अमीषा काफी यंग भी लग रही है जिस वजह से फैंस ने काफी अच्छे कमेंट किए है तो वही किसी ने काफी अश्लील औऱ भद्दे कमेंट भी किए है. यही नहीं बल्कि, कुछ यूजर्स ने तो उनको पॉर्न स्टार बनने की सलाह दे डाली. हालांकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी अमीषा कई बार अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. दिलचस्प बात यह है कि, अमीषा पटेल फिल्मी दुनिया की सबसे ज्यादा मासूम फेस रखने वाली वाली सबसे क्यूट एक्ट्रेस है.

फिल्म 'कहो ना प्यार है' से ग्लैमर दुनिया में कदम रखने वाली अमीषा पटेल को उनके फैन्स बड़े परदे पर देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. बता दे कि, फिल्म 'कहो ना प्यार है' में रितिक रोशन उनके साथ थे. इस फिल्म ने बॉक्स पर जमकर धमाल किया था. इस फिल्म के जरिये अमीषा पटेल ने दर्शको के बीच अपनी ख़ास पहचान बना ली थी.

ये भी पढ़े

जब ऐश्वर्या का सामना हुआ अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड से

करीना की कमबैक मूवी की रिलीज़ में आया बड़ा बदलाव

साउथ इंडियन मूवीज में छायेगा कंगना का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -