आखिर क्यों ? छह हफ्ते पहले आएगी 'वंडर वुमन-2'
आखिर क्यों ? छह हफ्ते पहले आएगी 'वंडर वुमन-2'
Share:

गैल गैडोट स्टारर फिल्म 'वंडर वुमन-2' अपनी तय तारीख से पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी, बता दे कि अब ये फिल्म 1 नवंबर 2019 को रिलीज होगी. खबरों के अनुसार 'स्टार वार्स' सीरीज की फिल्म 'एपिसोड-IX'के कारण यह फैसला लिया गया है.

'एपिसोड-IX' 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है, हालांकि पहले ये फिल्म मई 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में नई तारीख का ऐलान किया गया. अब इस फिल्म की वजह से 'वंडर वुमन-2' की कमाई पर बुरा असर ना पड़े इसलिए फैसला लिया गया कि इसे पहले रिलीज कर दिया जाए. बता दे कि डीटी कॉमिक्स की काल्पनिक किरदार डियाना प्रिंस की कहानी पर आधारित फिल्म 'वंडर वुमन' सुपरहिट फिल्म रही थी. यह फिल्म 15 मई 2017 को रिलीज हुई थी.

इजराइली एक्ट्रेस गैल गैडोट ने 'वंडर वुमन' का किरदार निभाया है, इसके सीक्वेल में भी उनके होने की पूरी संभावना है. हालांकि इसमें काम करने के लिए उन्होंने बड़ी शर्त रख दी है, गैल गडोट का कहना है कि जब तक 'वंडर वुमन' के प्रोड्यूसर ब्रेट रैटनर को फिल्म से हटाया नहीं जाता वह फिल्म की अगली कड़ी में काम करने के लिए तैयार नहीं होंगी.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ खान ने पैर छूकर लिया ममता बनर्जी का आशीर्वाद

'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी शानदार तस्वीरें

पुनीश संग रोमांस की वजह से बंदगी को इन दिक्क्तों का सामना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -