बुश सिस्टर्स ने दी ओबामा सिस्टर्स को स्वाभाविक जीवन जीने की सलाह
बुश सिस्टर्स ने दी ओबामा सिस्टर्स को स्वाभाविक जीवन जीने की सलाह
Share:

वाॅशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा का कार्यकाल अब कुछ ही दिनों का शेष है। ऐसे में ओबामा और उनके परिवार को विदाई देने का सिलसिला चल रहा है। आम लोग, राजनीतिक हस्तियां और अन्य क्षेत्रों के अमेरिकियों और भारतवंशियों द्वारा राष्ट्रपति ओबामा को विदाई दी जा रही है। ऐसे में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जाॅर्ज बुश की जुड़वा बेटियों बारबरा 35 वर्ष और जेना बुश ने ओबामा की दोनों बेटियों साशा और मालिया को संबोधित एक पत्र लिखा।

जिसमें यह लिखा गया था कि अब तुम्हें गलतियां करने की छूट है। तुम्हें इन बातों से सीखना होगा और इससे आगे बढ़ना होगा। समाचार एजेंसी के हवाले से सामने आई जानकारी में बुश सिस्टर्स ने अपने एक पत्र में लिखा है कि मालिया और साशा करीब 8 वर्ष पहले नवंबर में व्हाईट हाउस में तुम आई थीं और तुम्हारा अभिनंदन किया गया था। तब तुम्हारी आंखें चमक रही थीं और तुम अपने नए घर का अवलोकन कर रहे थे। ऐसे में तुमने खुद को प्रभावशाली लोगों के बीच पाया।

पत्र में लिखा था कि अब तुम्हें इन सबसे अलग स्वाभाविक तरह से अपना काॅलेज ज्वाईन करना होगा। इसे इंजाॅय करो। तुम्हारे कंधों पर जगत का भार भी नहीं होगा और तुम अपने अनुसार अपना जीवन जी सकोगी। जो लोग तुम्हें जज करते हैं तुम उनकी परवाह मत करो। गौरतलब है कि बुश की एक बेटी जेना बुश एनबीसी न्यूज़ में रिपोर्टर हैं तो दूसरी बारबरा एनजीओ ग्लोबल हेल्थ काॅप्र्स की संस्थापक सदस्य हैं और इस एनजीओ की प्रमुख भी हैं।

भावुक हुए ओबामा, लोगों ने की 4 ईयर्स मोर की मांग

SEX विडियो को ट्रंप ने बताया एक चाल

डोनाल्ड ट्रंप कसेंगे ड्रग कंपनियों पर नकेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -