एक चिड़िया ने लगाई 17 एकड़ के खेत में आग
एक चिड़िया ने लगाई 17 एकड़ के खेत में आग
Share:

सूखे खेतों में आग लगना बहुत सरल है, इसलिए इस बात का ध्यान रखा जाता है कि वहां कोई ऐसी चीज़ ना आये जिससे खेतों में आग लग जाये. लेकिन हाल ही में एक मामला ऐसा आया है जिसमें एक चिड़िया की वजह से खेत में आग लग गई. जी हाँ, बात काफी हैरान कर देने वाली है लेकिन बहुत ही गंभीर भी है. तो चलिए बता देते हैं आपको ये मामला क्या है आखिर.

दरअसल, ये मामला है जर्मनी का जहाँ के करीब 17 एकड़ खेत में आग लग गई. बात ये है उस खेत के आस-पास एक चिड़िया उड़ रही थी जो एक बिजली के वायर से टकरा गई और उसमे आग लग गई. टकरा कर वो चिड़िया नीचे गिरी जिसके कारण जरा सी आग पूरे खेत में फ़ैल गई. ये आग धीरे-धीरे पूरे 17 एकड़ के खेत ने पकड़ ली और सब कुछ नष्ट हो गया.

खबर के अनुसार, सबसे पहले ये आग एक सूखी जगह पर लगी थी जो हवा के कारण फैलती चली गई और रीकदेल और कोस्टरबेक जैसे आवासीय जिले तक पहुँच गई. इस आग को बुझाने की काफी कोशिश की गई जिसमें करीब 50 फायरमैन लगाए गए थे. इसके बाद उस आग को बुझाने के लिए हेलीकाप्टर की मदद लेनी पड़ी. इसकी कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की गई है जिसमें उसके बारे में पूरी जानकारी दी गई है. उसमें ये भी बताया गया है कि आग बुझाने का काम चल रहा है और वहां के सभी लोगों को सुरक्षित निकाला गया.

सपना सच करने में इस किसान को लगे 80 साल

Video : काम पर नहीं आया तो मालिक ने दी रूह कंपा देने वाली सजा

ऐसे अनोखे टॉयलेट्स देखकर तो आपका भी बाहर आने का मन नहीं करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -