सड़क पर खड़ी जीप, गाड़ीयो व दुकानों को जलाया
सड़क पर खड़ी जीप, गाड़ीयो व दुकानों को जलाया
Share:

शाजापुर के सलसलाई में एक युवक के साथ मारपीट के बाद पूरे क्षेत्र में उपद्रव फ़ैल गया. इस उपद्रव में 12 लोग घायल हो चुके है व 4 लोग गंभीर है. विवाद जमींन से जुड़े किसी मामले का है. जिसमे युवक की पिटाई के बाद, दो पक्ष आमने सामने आए और उनमे पथराव शुरू हो गया. एक पक्ष के लोगो ने सड़क पर खड़ी गाड़ियों को और कुछ दुकानों पर आग लगा दी. 

जानकारी के अनुसार सलसलाई निवासी प्रकाश अपने रिश्तेदार की शॉप पर आया था. तभी 5-7 लोग एक साथ पहुंचे और उसे पीटने लगे. प्रकाश को मारता देख आसपास के लोग उसे बचाने पहुंचे, तो पीटने वाले लोग उन्हें देखकर भाग गए.

इसके बाद मोके की वारदात पर लोग इकठ्ठा हो गए वही दूसरी तरफ पिटाई करने वाले लोग अपने साथियो के साथ पहुंचे और दोने पक्षों के बिच विवाद शुरू हो गया. एक पक्ष के लोगो ने पथराव शुरू कर दिया और सड़क पर खड़ी गाड़ियों व दुकानों पर आग लगा दी.

सुचना मिलते ही पुलिस मौके की वारदात पर पहुंची और विवाद को नियंत्रित करने की कोशिश की. लेकिन उपद्रवियों की संख्या ज्यादा होने के कारण, उन्होंने एक जीप सहित बाइक और दुकान को जलाकर राख कर दिया. आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ी को बुलाया गया पर उपद्रवियों ने उसकी भी तोड़फोड़ कर दी. इस स्थिति को नियंत्रित करने के लिए 6 थानों की पुलिस को बुलाया गया. उपद्रव को कम करने के लिए पुलिस उपद्रवियों पर आंसू गैस के गोलों का भी उपयोग किया. इस घटना में 12 घायल हुए व 4 लोग गंभीर है. इन सभी को अस्पताल में भर्ती किया गया है. एसपी शाजापुर शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया की उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाही की जाएगी, फिलहाल स्थिति अभी नियंत्रित है.

दिन दहाड़े घर में घुसकर गन प्वॉइंट पर लूट

होमगार्ड प्लाटून कमांडर की पत्नी ने लगाई फांसी

बैग में बंद मिली महिला डॉक्टर की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -