पाकिस्तान के नौकरशाह ने चुराया कुवैती का पर्स, करतूत हुई कैमरे में कैद
पाकिस्तान के नौकरशाह ने चुराया कुवैती का पर्स, करतूत हुई कैमरे में कैद
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में राष्ट्रीय प्रतिनिधियों की एक उच्च स्तरीय बैठक में नौकरशाह कुवैती डेलीगेट का पर्स चोरी हो गया जिसकी खबर अब तक सारे सोशल मीडिया पर फ़ैल गई है. इसी खबर के चलते काफी मज़ाक भी उड़ाया जा रहा है. जी हाँ, आपको  बता दें, इसका मज़ाक इसलिए उड़ाया जा रहा है क्योंकि चोरी करने वाले की हरकत कैमरे में कैद हो गई. पाकिस्तान की खबर के अनुसार निवेश योजना पर चर्चा करने आए कुवैती प्रतिनिधियों के एक मेंबर का पर्स चोरी हो गया. जिस पर सोशल मीडिया पर काफी हंसी में उड़ा रहा है. 

एक गलती की वजह से अपनी ही कंपनी छोड़ने को मजबूर हुए एलन मस्क

खबर के अनुसार बता दें, कि ये चोरी एक पाकिस्तानी ग्रेड 20 ऑफिसर ने की जिसका काफी मज़ाक बनाया जा रहा है. इतना ही नहीं ये हरकत हुई तो हुई इस हरकत का वीडियो पाकिस्तानी वित्त मंत्रालय के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिससे अब पाकिस्तानियों को शर्मसार तो होना ही होगा. वीडियो कोई भी हो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होते हैं वैसे ही ये भी हो रहा है. जानकारी के अनुसार ये पाकिस्तानी नौकरशाह जॉइंट इंवेस्टमेंट एंड फेसिलिटेशन सेक्रेट्री जरार हैदर खान थे. 

भारत का पलटवार, कहा पेशावर हमला पाक द्वारा पाले गए आतंकियों ने ही किया था

इस वायरल होती वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेबल पर कुवैती डेलीगेट का पर्स रखा हुआ है जिसे वह अफसर उठाकर अपनी जेब में रख लेता है. पर्स खोने से कुवैती डेलिगेशन के मेंबर ने सीसीटीवी वीडियो तलाशने की बात कही जिसके बाद ही ये खुलासा हुआ. पाकिस्तानी खबर के अनुसार उस नौकरशाह पर जांच चल रही है जिसे उसकी सजा ही दी जाएगी. 

खबरें और भी...

ऑस्ट्रेलिया की तकनीकी कमजोरी से सार्वजनिक हुए ब्रिटेन के कंजर्वेटिव मंत्रियों के निजी फोन नंबर

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -