महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग में पुलिस उप निरीक्षक के पद पर निकली बंपर भर्ती

महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन MPSC 2017 में भर्ती के लिए आवेदन प्राप्ति की अधिसूचना जारी की गई है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन MPSC में 17/10/2017 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड, नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: पुलिस उप निरीक्षक

शिक्षा की आवश्यकता: Graduate

कुल रिक्ति भरने के लिए: 650 पद

वेतन सीमा: रुपये 9,300-34,800 / – प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: महाराष्ट्र

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 17/10/2017

 
चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन MPSC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां), ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा.

नौकरी के लिए पता: Maharashtra Public Service Commission, Mumbai 400021

ये भी पढ़े-

जानिए, कंप्यूटर के इन ख़ास प्रश्नोत्तरो को

इकोनॉमिक्स के ये प्रश्न आ सकते है प्रतियोगी परीक्षा में

भारतीय राजनीति से जुड़े कुछ रोचक प्रश्नोत्तर

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -