अहमदाबाद म्युनिसिपल कारपोरेशन में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करे आवेदन

Oct 12 2017 05:09 PM
अहमदाबाद म्युनिसिपल कारपोरेशन में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करे आवेदन

अहमदाबाद म्युनिसिपल कारपोरेशन AMC 2017 में भर्ती के लिए आवेदन प्राप्ति की अधिसूचना जारी की गई है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन अहमदाबाद म्युनिसिपल कारपोरेशन AMC में 25/10/2017 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड,नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: सहायक स्टाफ नर्स

शिक्षा की आवश्यकता: B.Sc

कुल रिक्ति भरने के लिए: 117 पद

वेतन सीमा: रुपए 31,340/- प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: अहमदाबाद

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 25/10/2017

चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर अमदावाद म्युनिसिपल कारपोरेशन AMC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा. 

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. 

नौकरी के लिए पता: Amdavad Municipal Corporation, Mahanagar Seva Sadan, Sardar Patel Bhavan, Danapith Ahmedabad – 380001. Gujarat, India.

ये भी पढ़े- 

चंडीगढ़ एडमिनिस्ट्रेशन में निकली 10th,12th पास के लिए भर्ती

TSPSC में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करे आवेदन

NBRC में निकली नर्स के पद पर भर्ती

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App