पैनासोनिक Eluga I5 पर मिल रही बंपर छूट
पैनासोनिक Eluga I5 पर मिल रही बंपर छूट
Share:

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पैनासोनिक के Eluga I5 हैंडसेट पर भारी छूट मिल रही है. ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर पैनासोनिक Eluga I5 स्मार्टफोन पर 27 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जा रही है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है. डिस्काउंट के बाद इस Eluga I5 को 6,499 रूपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. Eluga I5 के फीचर्स व स्पेसिफिकेशंस पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें 5 इंच की डिस्प्ले मुहैया कराई है. इसका रिज़ोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है.

अगर हम इस फोन के कैमरा फीचर पर नजर डालें तो इसका रीयर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है वहीं वीडियो व सेल्फी के लिए इसके फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा मुहैया कराया गया है. Eluga I5 में 2 GB की रैम उपलब्ध कराई गई है. वहीं इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

इसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया भी जा सकता है. कंपनी ने इसे डुअल सिम सेटअप के साथ पेश किया है. वहीं पावर बैकअप के लिए इस हैंडसेट में 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है. वहीं इसकी कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी है.

 

अब हफ्तों नहीं, घंटों में करें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी

कई खूबियों से लैस होगी मारुति की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

इन तरीकों से सुरक्षित करें अपना फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -