ऑनर के स्मार्टफोन पर यहां मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
ऑनर के स्मार्टफोन पर यहां मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इन्हें फ्लिपकार्ट और अमेज़न जैसी आॅनलाइन शॉपिंग साइट्स से भारी डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. फ्लिप्कार्ट पर सैमसंग मोबाइल्स फेस्ट तो चल ही रही है साथ ही हम कुछ और अन्य आकर्षक डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं. अमेज़न और फ्लिप्कार्ट और ऑनर की अपनी वेबसाइट पर ऑनर गाला सेल रखी गई है. इस सेल में कंपनी ऑनर स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. यह 7 नवंबर से शुरू हो चुकी है और 11 नवंबर तक चलेगी.

ऑनर 8 प्रो 

ऑनर 8 प्रो पर पूरे 3000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद अब यह स्मार्टफोन 26,999 रुपए में मिल रहा है. जबकि इस फोन की लॉन्च कीमत 29,999 रुपए रखी गई थी. इसके साथ ही फ्लिप्कार्ट पर भी 20,000 रुपए तक का एक्सचेंज पर दिया जा रहा है. ग्राहकों को इस पर 149 रुपए में बायबेक गारंटी भी मिलेगी.
 
ऑनर 8  

हुवावे का ऑनर 8 फिलहाल अमेज़न और फ्लिप्कार्ट पर 17,000 रुपए में मिल रहा है. आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं. अमेज़न पर 9,500 रुपए तक ऑफ और साथ ही एक साल की वारंटी भी मिल रही है. 

ऑनर 6एक्स

ऑनर 6एक्स भारत में 12,999 रुपए में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था. फोन का 32जीबी वैरिएंट अब 9,999 रुपए में मिल रहा है. साथ ही अमेज़न इस पर 9,600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दे रही है.

ये कंपनी दे रही है 60जीबी डाटा फ्री

तीन स्मार्ट फिटनेस बैंड्स लॉन्च, जानिए कीमत

यह स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -