बुलेट की Royal एनफील्ड को मिला नया लुक
बुलेट की Royal एनफील्ड को मिला नया लुक
Share:

दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट को राजपुताना कस्टम्स ने रेसिंग बाइक का लुक दिया गया है. इस बाइक से हर गैर जरुरी पुर्जा हटा दिया गया है. बाइक के मॉडिफिकेशन में कुल 4.25 लाख रूपये का खर्च सामने आया है. इसमें डोनर बाइक का खर्च अलग से है. रिपोर्ट की माने तो इसे तैयार करने के लिए 12 सप्ताह का समय लगा है. बाइक को धुल -कर्कट से बचने के लिए इसमें टेलिस्कोप फोर्क दिया गया है.  इसके अलावा इसमें ट्रैकर हैंडबार्स मौजूद है. हेड लाइट स्लिम और बिक टाइप फेंडर दिया गया है.

बाइक में वजन कम करने के लिए गियर शिफ्टर को भी ग्रिल किया है. बाइक को 18 इंच वाले स्पोक वील्ज को काले कलर के रंग से पेंट किया है. इसकी राल्क 120 सेक्शन फ्रंट से रैपिड किया गया है. पिछले पहिये पर Heidenau K60 Scout 130 सेक्शन रबर के साथ रैप किया है. टैंक में ऑफ रोड स्टाइल वाली साइड नंबर प्लेट्स पर नील और सिल्वर कर पेंट स्किम को रखा है. रॉयल एनफिल्ड बुलेट में पॉवर के लिए बीएएचपी का पॉवर जेनरेट करने के साथ 4,000 आरपीएम पर अधिकतम टॉर्क 41.3 जेनरेट करता है. पहियों को घूमने के लिए 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

2018 में लांच हो सकती है मोटोकॉर्प 200 सीसी ऑफ़ रोडर

हीरो जल्द लॉन्च करने वाली है 200cc बाइक

कम बजट में Bajaj लाया इलेक्ट्रिक स्टार्ट बाइक

Benelli 150cc बाइक की डिजाइन हुई लीक, इन फीचर्स का होगा समावेश!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -