5,000 एमएएच की विशाल बैटरी के साथ लांच हुआ बजट स्मार्टफोन
5,000 एमएएच की विशाल बैटरी के साथ लांच हुआ बजट स्मार्टफोन
Share:

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्माट्रॉन ने गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन लांच किया. कंपनी ने बेहद ही किफायती दामों पर अपना टीफोन पी नामक स्मार्टफोन लांच किया है. 7,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होने वाले इस स्मार्टफोन की ख़ास बात है इसकी बैटरी. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की विशाल बैटरी मुहैया कराई है. स्माट्रॉन ने इस बैटरी को लेकर दावा किया है कि एक बार फुल चार्ज होने पर दो दिन से ज्यादा का स्टैंडबाई देने में सक्षम है. कंपनी द्वारा दिए गए एक बयान में बताया गया है कि ये स्मार्टफोन 17 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.

कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस फोन को ओटीजी से लैस किया गया है जिसमे माध्यम से इस स्मार्टफोन के जरिए दूसरी डिवाइसों को भी चार्ज किया जा सकेगा. इस मौके पर स्माट्रॉन के उपाध्यक्ष अमित बोनी ने कहा कि, "विशाल बैटरी और ऑल मेटल बॉडी के साथ हमने बिजली और सुंदरता को एकाकार कर दिया है. इसके साथ हमने क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया है, जो लाखों भारतीयों को एक असाधारण कीमत पर वांछनीय उत्पाद देगा."

कंपनी ने इस फोन को फुल मेटल बॉडी के पेश किया है. 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गयी है. जबकि इसमें 2 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जो कि ऑटोफोकस के साथ है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

 

एसर ने भारत में लांच किया नया गेमिंग हेडसेट

पत्रकारिता प्रोजेक्ट के तहत फेसबुक ने लिया बड़ा फैसला

इंटरनेट स्पीड देने के मामले में कम्पनियाँ बोल रही झूठ- रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -