मैगज़ीन फोटोशूट के लिए न्यूड हुई ब्रूना अब्दुल्लाह
मैगज़ीन फोटोशूट के लिए न्यूड हुई ब्रूना अब्दुल्लाह
Share:

ब्राज़ीलियन मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह इन दिनों अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में है. ब्रूना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. ब्रूना ने बाजार मैगज़ीन के लिए ये बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं. इस फोटोशूट में ब्रूना टॉपलेस नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही सेक्सी लग रही हैं.

ब्रूना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. सोशल मीडिया पर ब्रूना की हॉट फोटोज काफी सुर्खियों में है. शुरुआत से ही ब्रूना अपनी बोल्ड अदाओ और हॉटनेस को लेकर चर्चा में रही है.

ब्रूना बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय के साथ भी फिल्मो में भी नजर आ चुकी है. हालांकि वे बॉलीवुड में कुछ ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी. लेकिन ब्रूना अक्सर अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में ही बनी रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर ब्रूना के 396K फॉलोवर्स है जो हर बार ब्रूना के नए अंदाज़ को देखने का बेसब्री से इंतजार करते है. बॉलीवुड में ब्रूना 'आई हेट लव स्टोरीज', 'देसी ब्वॉयज', 'मस्तीजादे' और 'ये तो टु मच हो गया' जैसी फिल्मो में नजर आई है इतना ही नहीं वो बोल्ड कॉमेडी फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई है.

Good News... स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-5 के लिए तैमूर का नाम हुआ फाइनल

अपने पति से 25 सालों से अलग रह रही है ये बॉलीवुड सिंगर

बाग़ी 2 के डायरेक्टर ने 'एक दो तीन' गाने पर यह कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -