निजी हिस्सों को एक बार फिर दिखाती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
निजी हिस्सों को एक बार फिर दिखाती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाने में पीछे नहीं रहती है. टीवी की कई एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी पर बहुत ही संस्कारी सीन्स दिए है लेकिन रियल लाइफे में बिकिनी पहनकर तहलका मचा दिया, साथ ही कई एक्ट्रेस तो टॉपलेस भी हो चुकी है. हाल ही में भी ब्राजील की मॉडल और टीवी की एक्ट्रेस ब्रूना ने अपने कपडे उतार दिए.

 

जी हाँ, हाल ही में ब्रूना ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपने कपडे उतारकर लेटी हुई है और अपने प्राइवेट अंगो को हाथो से छुपाए हुए है. इस तस्वीर को शेयर कर ब्रूना ने कैप्शन दिया है @rahuljhangiani #vss #blackandwhite #smoking #hot #bringingsexyback #braziliangirl #stillamodel #instamood

 

आप सभी को बता दें कि ब्रूना के इंस्टाग्राम पर 417k followers हैं जो उनेह बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए ब्रूना अब तक कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी है. ब्रूना को अक्सर ही न्यूड और सेक्सी अंदाज में देखा गया है और वह अक्सर ही हॉट अंदाज में ही फोटोशूट करवाती हैं.

 

ब्रूना को आप सभी ने कई फिल्मों में भी देखा होगा जैसे 'आई हेट लव स्टोरीज', 'देसी ब्वॉयज', 'मस्तीजादे' और 'ये तो टू मच हो गया' आदि. फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में ब्रूना के हॉट अंदाज को काफी पसंद किया गया था.

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

इस एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह को उठाया था कन्धों पर, अब नजर आया बिकिनी अवतार

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -