LIVE कॉन्सर्ट में अचानक खिसक गई इस सिंगर की ड्रेस

Jul 16 2018 09:07 AM
LIVE कॉन्सर्ट में अचानक खिसक गई इस सिंगर की ड्रेस

दुनिया में अपनी आवाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली मशहूर सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों मैरीलैंड में अपनी आवाज के जादू को बिखेर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों ब्रिटनी स्पीयर्स अपने दूसरे 'पीस ऑफ मी' कॉन्सर्ट के लिए मैरीलैंड में हैं और वहां परफॉर्मेंस के दौरान उन्हें वार्डरोब माल्फंक्शन का शिकार भी होना पड़ा. दरअसल जब वह मंच पर 'डू समथिंग' गाने की प्रस्तुति दे रहीं थीं तब वह वार्डरोब माल्फंक्शन का शिकार हो गईं, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने परफॉर्मेंस जारी रखा. ब्रिटनी परफॉर्मेंस में इतना ज्यादा व्यस्त थीं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब वह वार्डरोब माल्फंक्शन का शिकार हो गईं.

करीब 3 मिनिट तक तो उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं हुआ कि उनके कपडे खिसक गए हैं. कपडे खिसकने के बाद भी वह लगातार परफॉर्मेन्स देती रहीं और जब उन्हें अहसास हुआ कि उनके कपडे खिसक रहे हैं तो उन्होंने उन्हें ठीक किया. उनके कपड़ों को ठीक करने के पहले ही उनकी कई तस्वीरें ली जा चुकीं थीं जो अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं हैं. सभी लोग उन तस्वीरों को पसंद भी कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि बहुत समय बाद ब्रिटनी ने परफॉर्मेंस दी हैं और उन्हें अपनी परफॉर्मेंस में काफी मजा आया और उन्होंने खूब एन्जॉय भी किया. ब्रिटनी इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 20.2m फॉलोवर्स हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने पीले रंग की ड्रेस में एक तस्वीर पोस्ट की थी जो बहुत खूबसूरत थी.

ये भी पढ़े.. 

कायली ने जाहिर की फोर्ब्स के कवर पेज पर आने की ख़ुशी

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रियंका ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

बॉयफ्रेंड संग सेक्सी अंदाज में दिखी जेनिफर लोपेज