स्पीच से पहले जब स्टेज पर थिरकी ब्रिटिश की प्रधानमंत्री
स्पीच से पहले जब स्टेज पर थिरकी ब्रिटिश की प्रधानमंत्री
Share:

हर किसी का अपना अलग मिजाज़ होता है. कोई खुशनुमा होता है तो कोई गुस्सैल होता है. ऐसे ही हर इंसान का अलग व्यवहार होता है चाहे वो आम आदमी हो या फिर कोई बड़ा राजनेता. ऐसे ही हम एक राजनेता की बात कर रहे हैं जिन्होंने स्टेज पर ही थिरकना शुरू कर दिया जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये आपको बता देते हैं इस वीडियो के बारे में. 

2022 में भारतीय अंतरिक्ष यात्री को स्पेस स्टेशन भेजने में मदद कर सकता है रूस

दरअसल, ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे जब स्टेज पर आई तो उन्होंने थिरकना शुरू कर दिया. पीएम थेरेसा ने ABBA के गाने डांसिंग क्वीन पर डांस करना शुरू कर दिया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. पूरी बात बता दें, यह नज़ारा तब का है जब वे एक पार्टी कांफ्रेंस में स्पीच देने जा रही थीं, उससे ठीक पहले उन्होंने ऐसा काम किया. इस वीडियो को लोगों को बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब काफी वायरल हो रहा है. डांस करते हुए आई थेरेसा ने अपनी स्पीच में यूरोपीय संघ के नेताओं को चेतावनी दी कि ब्रिटेन अलग-अलग सौदे के बिना ब्लॉक छोड़ने से डरता नहीं है.

इसके अलावा मंगलवार की इस पार्टी में पूर्व विदेश सचिव बोरिस जॉनसन को थेरेसा के मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में पाया गया. इसमें बोरिस ने थेरेसा की योजना की आलोचना की, बाद मे थेरेसा ने कहा कि जॉनसन की स्पीच ने उन्हें थोड़ा सतर्क कर दिया था. वहीं थेरेसा की योजना को एक धोखा बताते हुए बोरिस ने कहा कि गर वो इस योजना के लिए मतदाताओं को धोखा देते हैं तो  अविश्वास की भावना को बढ़ावा मिलेगा.

खबरें और भी...

 

वैज्ञानिक ने खोजा नया पिंड जो 40 हज़ार साल में पूरा करता है सूर्य का चक्कर

ब्रिटेन ने दिया कपल को लिव इन में रहने का क़ानूनी हक़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -